Add To collaction

अब बजेगा बेंड पार्ट 3

राधिका को देखकर धर्मेंद्र की मां सोचती है -"या छोरी तो बहुत सुंदर है, अगर इसकी शादी म्हारा छोरा से हुई जाएगी तो या गोरा गोरा अंडा देगी म्हारो मतलब गोरा गोरा बच्चा देगी"।

धर्मेंद्र के माता-पिता को अपनी ओर अजीब भाव से देखते हुए राधिका ने कहा-" अंकल आंटी, आप कुछ सोच रहे हो।

"मैं जानू यह दोई कई, सोची रिया है"। धर्मेंद्र ने कहा

"कई नी जाने तू, एक नंबर को गधों है"। धर्मेंद्र के पिता ने कहा।

"अभी जो खुली आंख से सपना देखो हैं उ एसेज पुरो नी हुई जाइगा उसका लिए जुबान पर तालो लगानो पड़ेगो पप्पा"। धर्मेंद्र ने आंखें दिखाते हुए कहा।

"मारो मतलब है, तू घणो समझदार है, सब जाने हैं, जो थारे नी समझे, उ गधों"। धर्मेंद्र के पिता ने जुबान काटते हुए कहा।

"अरे बहु रानी बाहर क्यों खड़ी है"? "अंदर आओ ना"। धर्मेंद्र की मां ने राधिका से कहा।

"बहु रानी"? राधिका ने धर्मेंद्र की मां की ओर देखते हुए आश्चर्य से पुछा

"मेरा मतलब है बिटिया रानी, अंदर आओ ना"।

फिर चारों घर के अंदर आते हैं।

" इसे अपना ही घर समझो और जितने दिन भी रहना है रहो, किसी चीज की जरूरत हो तो मुझे बताना"। धर्मेंद्र की मां ने राधिका के सिर पर प्यार से हाथ रखकर कहा।

"आंटी जी आप सच में कितनी प्यारी हो, मैं अब 2 घंटे आराम करना चाहती हूं फिर शाम को मुझे गांव में सर्वे करने जाना है"।

"ठीक है , उस सामने वाले कमरे में चली जाओ"।धर्मेंद्र की मां ने कहा।

"ओके आंटी जी"।

राधिका अपने कमरे में चली जाती है और दरवाजा बंद कर लेती है राधिका के जाने के बाद धर्मेंद्र अपने पिता से कहता है-" अपनी जुबान पे थोड़ो लगाम लगाओ, उसके सामने मुझे गधा कहां"।

"तो सही तो कहा था"। यह कहकर धर्मेंद्र के पिता भी चले जाते हैं फिर धर्मेंद्र की मां भी चली जाती हैअब अकेला धर्मेंद्र अपने मन में सोचता है यह लड़की पढ़ी-लिखी है और मैं हूं, अंगूठा छाप, इसे पटाने के लिए मुझे कोई धांसू प्लान बनाना पड़ेगा।

धर्मेंद्र अपने गांव में भटक रहा है तभी उसे वह दोस्त दिखाई देता है जो सुबह राधिका के सामने उसकी बुराई कर रहा था, धर्मेंद्र उसके पास जाता है और कहता है -"और मेरे दोस्त कैसा है तू"?

"बढ़िया हूं यार, वह डॉक्टरनी मैडम का है, मैंने सुना है वह थारा घर है"। धर्मेंद्र के दोस्त राजू ने पूछा

"उकी बात छोड़, तू यह बता आज इतना उदास क्यों है"? धर्मेंद्र ने बात बदलते हुए पूछा।

"आज दारु पिवा को मन करीबियों है और जेब में ₹1 भी नहीं है, थारा पास सो रूपया हो तो दे यार, चार पांच साल में दे दूंगा"। धर्मेंद्र के दोस्तों ने कहा

"अरे, तु म्हारी गाड़ी की चाबी को छल्लो है, ₹100 क्या तेरे लिए तो जान भी दे दूं, तुझे जितनी दारु पीना है उतनी पिला दुंगा, बस तुझे मेरा एक छोटा सा काम करना है, मैं आज शाम को उस डॉक्टरनी मैडम के साथ गांव में आऊंगा, तब तुझे उस डॉक्टर मैडम को छेड़ना है और मेरे हाथ से थोड़ी सी मार खानी है, नकली में, बहुत धीरे-धीरे मारूंगा"।

"अरे जा थारो दिमाग तो खराब नी हुई गयो, मतलब तू उकी नजर में हीरो बन जाए और मैं विलन, मारे कई पागल समझे, डॉक्टरनी मैडम म्हारे बहुत पसंद है, मैं नी करूंगा थारो जो काम" धर्मेंद्र के दोस्त ने स्पष्ट भाव से कहा।

"वाह मत कर थारी मर्जी, मैं कलाली जइ रो हूं, पप्पा की बोटल लाने, चल एक क्वार्टर थारे भी पिला दूंगा"। धर्मेंद्र ने गाड़ी स्टार्ट करते हुए कहा।

फिर धर्मेंद्र और उसका दोस्त शराब लेकर जंगल में एक पेड़ के नीचे बैठकर पीने लगते हैं धर्मेंद्र कम पीता है और उसके दोस्तों को पेक पर पेक पिलाता है, 1 घंटे बाद धर्मेंद्र का दोस्त फुल नशे में हो जाता है, तब राजू, धर्मेंद्र से पुछता है "धर्मेंद्र मेरे दोस्त, मां कसम, आज तूने बहुत खर्चा किया है इसलिए मजा आ गया है पर तू इतना उदास क्यों है"?

"मारी तो एक ही आफत है यार, घर में पत्नी नहीं है, थारा पास तो लक्ष्मी जैसी सती सावित्री संस्कारी पत्नी है महारा तो फजीता ही फजीता है"।

"सती सावित्री, संस्कारी नी डाकन है, डाकन, ना तम्हारे चैन से पीवा दे और ना चैन से जीवा दे, दिन-रात कांव-कांव। मारो जीनो हराम कर दिया है, थारी भाभी ने, जाने कौन सा मगंता खानदान की है, जब देखो जब पैसै मांगती है घर जाओतो लाली लेकर दो पाउडर लेकर जाओ, फेरन लवली लेकर दो, साड़ी लेकर दो, भिखारी की छोरी। कई ने कई मांगती रें"। राजू ने अपनी बात कही

"अरे यार तू, मेरे सामने मेरी देवी जैसी भाभी की बुराई मत कर"। धर्मेंद्र ने कहा

"देवी नहीं है डाकन, चुड़ैल, राक्षसी है वह"।

"मेरा काम हो गया, अब तु बता, उस डॉक्टर ने मैडम को छेड़ेगा या नहीं"। धर्मेंद्र ने पूछा

"तू मरी जाएगा तो भी नहीं छोडूंगा, अरे म्हारे डॉक्टरनी से प्यार हुई गयो है, म्हारी जान है वा,मैं थारो काम नहीं करूंगा"। धर्मेंद्र के दोस्त ने स्पष्ट कहा

"तू तो कई थारोबाप भी मारो काम करेगा, देख मैंने गाड़ी पर मोबाइल से थारी वीडियो बना ली है और तूने जो भी भाभी का बारा में उल्टा बोलो है सब वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली है, अब अगर तु म्हारो काम नहीं करेगा, तो मैं वीडियो भाभी के व्हाट्सएप कर दूंगा"। धर्मेंद्र ने चेतावनी देते हुए कहा

"या तो थारी बहुत गलत बात है, तु म्हारा दोस्त है या दुश्मन है, ऐसी दोस्ती निभाई तूने, गद्दार दोस्त"। धर्मेंद्र के दोस्त ने पूछा

"सुबह जदे में बेहोश पड़ा था तो तू उन डॉक्टरनी के कई बोली रियो थो कि मैं गांव को सबसे बड़ा नशेड़ी हूं, लड़की बाज हूं, चरस, गांजा, अफीम, ड्रग्स सब पीयू हूं, बेटा मैं सब सुनी तो जो"। धर्मेंद्र ने बताया

"कतरी बजे करनो है काम"।धर्मेंद्र के दोस्त ने पूछा

आज शाम 6:00 बजे

   2
2 Comments

Babita patel

03-Jul-2024 08:36 AM

👍👍👍👍

Reply

Varsha_Upadhyay

12-Jun-2024 04:40 PM

Nice one

Reply